सलमान खान से मिलने 1800 किलोमीटर पैदल चलेगा ये शख्स

फिल्म अभिनेताओं के फैंस के बारे में आपने तो कई बार सुना होगा।  कई बार ये फैंस अपने चहते सितारे से मिलने से के लिए ऐसा कुछ कर जाते है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।  ऐसा ही कुछ देखने को मिला है अभिनेता सलमान खान ( SALMAN KHAN) के एक फैंस के साथ। से 23 वर्षीय रोहित कुमार ( ROHIT KUMAR)  सलमान खान से मिलने उत्तर प्रदेश से पैदल ही निकल पड़े है।  

यूपी के सहारनपुर से मुंबई तक का सफर यह युवक पैदल ही तय करेगा।  सहारनपुर के बेहट थाना के चाटकी के 23 वर्षीय रोहित कुमार  को एक ही धुन सवार है कि मुंबई पहुंचकर सलमान खान से मिलकर उन्हें कुछ  बात कहना है। हालांकी रोहीत ने वो बात क्या है किसी को नहीं बताई है। रोहित कुमार अब तक करीब 932 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर चुके हैं। 

रोज 50 से 60 किमी की दूरी तय 

वे रोज 50 से 60 किमी की दूरी तय करता हैं। रास्ते में रेलवे स्टेशन या बस स्टैंड पर सो जाते हैं।रोहित कुमार अब तक करीब 950 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर चुके हैं।

सलमान खान के प्रति दिल में छुपे प्रेम को अलग अंदाज में दिखाने की कोशिश 

रोहीत का कहना है की " बचपन में सलमान की करण-अर्जुन फिल्म देखी थी, उसी दिन तय कर लिया था कि बड़े होकर सलमान खान से जरूर मिलूंगा।  पैदल चलने के पीछे एक ही वजह है कि कुछ हटकर करूं।, ट्रेन या बस से तो हर कोई पहुंच जाता है। मैं 1800 किलोमीटर पैदल चलकर जाऊंगा तो सलमान खान के प्रति दिल में छुपे प्रेम को भी कुछ अलग अंदाज में बयां कर पाऊंगा"

यह भी पढ़े- न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

अगली खबर
अन्य न्यूज़