'थप्पड़' के मेकर्स ने उठाया दिल को छू लेने वाला कदम

तापसी पन्नू स्टारर नुभव सिन्हा की आगामी फिल्म 'थप्पड़' के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देखकर कई दर्शक इसी तरह की अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं।

फिल्म के दमदार ट्रेलर में तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत एक महिला का सफर दिखाया गया है, जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद न्याय की लड़ाई लड़ती है। 

इस फिल्म के जरिए निर्माताओं ने सभी महिलाओं को ट्रिब्यूट दिया है। इसका एक उदाहरण फिल्म के क्रेडिट्स में देखने मिला जिसमें सभी निर्माताओं ने अपनी माताओं का नाम शामिल किया है और उन्हें एक विशेष ट्रिब्यूट दिया है।

फैंस से ले कर सेलेब्स हर कोई फिल्म की सरहाना कर रहा है। अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं द्वारा घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करने के मजबूत संदेश के लिए ट्रेलर की प्रशंसा की जा रही है जिसमें एक 'थप्पड़' सब कुछ बदल देता है।

फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी। 'आर्टिकल 15' के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

तापसी पन्नू को आखिरी बार फिल्म 'सांड की आंख' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक दादी का किरदार निभाया था। उनके साथ भूमि पेडनेकर भी फिल्म में लीड रोल में नजर आई थीं। दर्शकों ने दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़