उर्मिला का कंगना पर हमला, उन्हें इंडस्ट्री में हर किसी से परेशानी क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री दो खेमों में बटा हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान का समर्थन किया था। इसके जवाब में कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कह दिया था। साथ ही कंगना ने कहा था कि उन्हें एक्टिंग भी नहीं आती थी और न ही एक्टिंग की वजह से उनकी कोई पहचान है। जब उन्हें पार्टी का टिकट मिल सकता है तो मुझे तो मिल ही जाएगा। कंगना के इस बयान पर उर्मिला ने प्रतिक्रिया प्रगट करते हुए कहा है कि उन्हें इंडस्ट्री में हर किसी से दिक्कत क्यों है।

कंगना रनौत की विस्फोटक बयान बाजी के बाद उर्मिला ने कहा, आज जो कुछ भी आपको मिला है,  नाम, शोहरत और पैसा, यह सब मुंबई और फिल्म उद्योग की बदौलत है। ऐसा क्यों है कि आपने पिछले कुछ सालों में इन चीजों के बारे में नहीं बोला है और पिछले कुछ महीनों में ही आप कुछ अलग ही बोल रही हैं? यह थोड़ा अजीब लगता है।

यह भी पढ़ें: जया बच्चन के सभी चारों बंगलों की बढ़ाई गई सुरक्षा

उर्मिला ने कहा, आपने तय कर लिया है कि बिना रुके आपको विक्टम कार्ड खेलना है। मैं तो विक्टम हूं,मैं तो विक्टम हूं, मैं तो विक्टम हूं,...साथ ही उर्मिला ने कहा कि ऐसा क्यों है कि आपको इंडस्ट्री में सबसे दिक्कत है। 

दरअसल विवाद उस वक्त पैदा हुआ जब कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाक आश्रित कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद राजनैतिक पार्टी शिवसेना उनके ऊपर भड़क गई और आरोप लगाए जा रहे हैं, कि इसी के चलते बीएमसी ने कंगना का ऑफिस धराशायी कर दिया। कंगना मुंबई से मनाली वापस चली गई हैं पर विवाद अभी जहां का तहां है।

यह भी पढ़ें: कंगना की हाउसिंग सोसायटी को बीएमसी का नोटिस

अगली खबर
अन्य न्यूज़