देशी अंदाज में दिखे वरुण-अनुष्का, ‘सुई धागा’ से सिलेंगे जज्बात!

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

पिछले कुछ समय से चर्चा में रही फिल्म ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ का आज फर्स्ट लुक जारी होने के साथ ही  रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म के फर्स्ट लुक में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा बेहद ही साधारण और अलग अंदाज में नजर आए हैं।

वरुण धवन ने ट्विटर पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, मौजी और ममता से मिलिए 28 सितंबर को। इस लुक में जहां मौजी (वरुण) साधरण से पैंट शर्ट और मूछों वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं ममता (अनुष्का) भी गांव की दुल्हन नजर आ रही हैं। उनकी मांग में उनके मौजी का सिंदूर भी नजर आ रहा है। यह कहने में कोई संकोच नहीं होगा कि दोनों का यह अब तक का सबसे अलग और साधारण लुक है। 

फिल्म ‘सुई धागा’ यशराज बैनर के तले बनने जा रही है। इसके डायरेक्टर शरत कटारिया हैं, उन्होंने स्क्रिप्ट भी खुद ही लिखी है। इससे पहले शरत ने फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ की स्क्रिप्ट लिखी थी। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही है।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता की ओर लोगों को अग्रसर करने का मेसेज करेगी। साथ ही 'सुई धागा' से लोगों के जज्बात सिलने और दिखाने की कोशिश होगी। 

अनुष्का शर्मा विराट कोहली से शादी करने के बाद फिल्मों में फिरसे व्यस्त हो गई हैं। ‘सुई धागा’ के अलावा वे ‘परी’ और शाहरुख के साथ फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आने वाली हैं। वहीं वरुण फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।   

अगली खबर
अन्य न्यूज़