बॉबी ने साझा किया ‘रेस 3’ के फ्लॉप होने का दर्द

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ दो महीना पहले रिलीज हुई थी। फिल्म ने तो 200 करोड़ का बिजनेस भी किया, बावजूद इसके फिल्म को फ्लॉप करार दिया गया। सलमान से लेकर इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का मजाक उड़ाया गया था। खुद सलमान खान के फैंस भी यह फिल्म देखकर काफी नाराज हुए थे।

‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह, अनिल कपूर जैकलीन फर्नांडिज जैसे कलाकार थे। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद, किसी भी कलाकर ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी थी। पर अब बॉबी देओल की प्रतिक्रया सामने आई है।

बॉबी ने कहा है, मुझे नहीं पता कि अचानक क्या हुआ?  फिल्म की रिलीज से पहले काफी सारी निगेटिविटी फैल गई थी। मैं उस वक्त भी नहीं समझ पाया कि ऐसा क्यों हो रहा है? किसी भी फिल्म के खिलाफ इतनी निगेटिविटी देखने को नहीं मिलती है। लोग हम सभी को किसी भी बात पर ट्रोल कर रहे थे, लेकिन सलमान खान की पावर हम सभी ने बॉक्स ऑफिस पर देखी। इतना मजाक उड़ने के बावजूद फिल्म ने 200 करोड़ का कारोबार किया।

बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आने वाले हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है, इसके दो भाग सफल रहे हैं। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़