धर्मेंद्र पर बायोपिक बनाना चाहते हैं सनी देओल

82 वर्षीय एक्टर धर्मेंद्र जल्द ही अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में जलवे बिखेरते नजर आने वाले हैं। धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। फैंस ने उन्हें बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम और हीमैन के नाम से भी पुकारा। अब जल्द ही धर्मेंद्र के जीवन पर बायोपिक बन सकती है।

धर्मेंदे के बेटे सनी देओल का कहना है कि वह अपने पिता और प्रतिष्ठित अभिनेता धर्मेंद्र पर बायोपिक बनाने में दिलचस्पी रखते हैं।  बशर्ते उन्हें एक अच्छे लेखक और डायरेक्टर की जरूरत है, जो कहानी को सही तरीके से बुन सके।

सनी देओल ने कहा, बॉलीवुड में आज बायोपिक का चलन है और यह अच्छा भी है। मैं भी अपने पिता (धर्मेंद्र) पर फिल्म बनाना चाहता हूं। पर इसके लिए एक अच्छा लेखक और डायरेक्टर मिलना चाहिए। क्योंकि उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादातर लोगों को बहुत कुछ पता है। ऐसे में कहानी को सही से भुनाना काफी कठिन काम है।

साथ ही सनी ने बताया कि उन्होंने अभी तक धर्मेंद्र के किरदार को निभाने के लिए सोचा नहीं है, पर ऐसा करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही बचपन के धर्मेंद्र का किरदार निभाने के लिए सनी ने अपने बेटे (करण देओल) का नाम भी लिया है।

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर अपनी कॉमेडी से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में बाप बेटे भाई एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ट्रेलर

अगली खबर
अन्य न्यूज़