हनी सिंह ने अपने आगामी गानों का किया खुलासा

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के सभी फैंस उनके नए गानों पर झूमने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब आखिरकार बॉलीवुड की रैप सेंसेशन ने खुद अपना प्लान फैंस के साथ शेयर किया है।

आगामी योजनाओं के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, रैपर हनी सिंग ने कहा, “मुझे बहुत उम्मीद थी और हां, मुझे उम्मीद से बहुत अधिक मिल रहा है। इस गीत को बनाने में चार से छह महीने का समय लगा और मेरे अनुसार, प्रोडक्ट तभी बाहर आता है जब वह तैयार हो जाता है। आम जनता से लेकर वर्ग और सभी के बीच व्यूज के बजाय इसे अधिक पहुंच मिलनी चाहिए। और अब, गाने की सीरीज तैयार है, हम फिर से ट्रेवलिंग शुरू करेंगे। हम मार्च में अपने दोनों गाने शूट करेंगे जो कि बैक-टू-बैक रिलीज़ होंगे। दो से तीन गाने और हैं और अगला गाना जिसकी हम शूटिंग कर रहे हैं, उसका नाम 'फर्स्ट किस' (First Kiss)है, जिसके बाद एक डांस नंबर है और उसका नाम 'सैयां' (Saiyan) है।

रैपर का अगला बहुप्रतीक्षित लव सॉन्ग जल्द नए म्यूजिक वीडियो के साथ रिलीज किया जाएगा, जिसका सभी को इंतज़ार है। यह दोनों नए गाने फैंस के लिए बैक-टू-बैक रिलीज़ किये जाएंगे।

हनी सिंह अपने गानों के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं और अपने गानों की क्वालिटी के साथ समझौता करने में विश्वास नहीं करते हैं। उनका पिछला गाना 'लोका' की अपार सफलता, जिसमें रेगेटन बीट के मिक्स एलिमेंट को स्पेनिश-एस्क इंस्ट्रुमेंटल के साथ सफलतापूर्वक मिलाया गया था, यह बयां करने के लिए काफी है कि रैपर अपने गीतों के साथ प्रयोग करने में सफल रहे है। रैप सेंसेशन के आखिरी लव सॉन्ग 'लव डोज' ने फैंस को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

हनी सिंह अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन बहुमुखी होने के साथ-साथ ट्रांस लव सॉन्ग बनाने में विजयी रहे हैं। फैंस हमेशा उनके काम के प्रति उत्साहित रहे हैं और अब उनके नए गानों पर थिरकने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़