एक्शन की भरमार लेकर आया ऋतिक-टाइगर का ‘वॉर’, ट्रेलर हुआ रिलीज

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ का पिछले महीने टीजर रिलीज हुआ था, एक्शन से भरे इस टीजर को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी।

‘वॉर’ फिल्म का ट्रेलर जबरा एक्शन, डायलॉग और रोमांस से भरा है। फिल्म में ऋतिक रोशन एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आते हैं, जोकि आर्मी को छोड़ कुछ बड़ा प्लान करता है, जिसे रोकने के लिए टाइगर श्रॉफ सामने आते हैं। इन दोनों के बीच जबर्दस्त एक्शन सीन्स फिल्माए गए हैं।

यश राज के बैनर तले बनी ‘वॉर’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

ऋतिक रोशन की पिछले महीने रिलीज हुई ‘सुपर 30’ ने 200 करोड़ के लगभग कारोबार किया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा खासा सराहा गया। फिल्म में ऋतिक ने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाया है।

वहीं टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी नजर आई थीं। एक्शन से भरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़