मुंबई से गोवा और चेन्नई के लिए दैनिक उड़ान शुरु करेगी एयर एशिया

निजी विमान सेवा कंपनी एयर एशिया मुंबई से गोवा और चेन्नई के लिए दैनिक उड़ानें शुरू करेगी जबकि मुंबई और नई दिल्ली के बीच वह उड़ानों की संख्या बढ़ाकर चार करेगीएयरलाइंस ने गुरुवार को बताया कि 27 अक्टूबर से वह मुंबई से गोवा और चेन्नई के लिए उड़ानें शुरू कर रही है इनके लिए टिकटों बिक्री शुरू हो गई है

27 अक्तूबर से चंडीगढ़ से मुंबई के बीच रोजाना एयर एशिया की दो नई फ्लाइट्स 

आरंभिक किराया 1,915 रुपये रखा गया हैएयर एशिया इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि एयरलाइन ने हाल में मुंबई को अपना चौथा हब बनाया है मुंबई और दिल्ली के बीच उड़ानों की संख्या बढ़ाने से अब यात्री बिना विमान बदले नयी दिल्ली के रास्ते मुंबई से श्रीनगर और चंडीगढ़ जा सकेंगे।इंटरनेशनल एयरपोर्ट चंडीगढ़ से मुंबई के लिए दो फ्लाइट शुरू होने जा रही हैं। इनकी टाइमिंग और शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। 27 अक्तूबर से चंडीगढ़ से मुंबई के बीच रोजाना एयर एशिया की दो नई फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी।

इनमें फ्लाइट संख्या आई-5 315 मुंबई से चंडीगढ़ के लिए सुबह 8.28 बजे उड़ान भरेगी और चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दिन में 12.40 बजे लैंड करेगी। वहीं चंडीगढ़ से मुंबई के लिए दिन में 1.45 बजे उड़ान भरेगी और मुंबई एयरपोर्ट पर 15.50 बजे लैंड करेगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़