Myntra के सीईओ के इस्तीफा देने की खबर को कंपनी ने बताया अफवाह

मिंत्रा(Myntra) के सीईओ अनंत नारायण ने इस्तीफा देने की खबर को पूरी से अफवाह बताया। उन्होने कहा कि उन्होंने किसी भी तरह का कोई इस्तीफा नही दिया है और कंपनी पहले की तरह ही स्वतंत्र रूप से चलती रहेगी। आपको बता दें कि यह अटकलें लगाई जा रही थी कि मिंत्रा(Myntra) के सीईओ और सीएफओ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

क्या था मामला?

आपको बता दें कि अफवाह उड़ी थी कि भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से अमेरिकी कंपनी वालमार्ट में विलय के बाद फ्लिपकार्ट के फाउंडर मेंबर बिन्नी बंसल ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायण फ्ल‍िपकार्ट के नवनियुक्त सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करने लगे, लेकिन दोनों के बीच मतभेद आने लगे जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अनंत नारायण इस्तीफा दे देंगे।

लेकिन नारायण ने इन सारी खबरों का खंडन किया और कहा कि मिंत्रा स्वतंत्र रूप से पहले की तरह ही काम करती रहेगी। गौरतलब है कि वालमार्ट ने फ्लिपकार्ट और मिंत्रा का हाल ही में अधिग्रहण किया था। जिसके बाद से फ्लिपकार्ट में उठापटक का दौर जारी है।

अब अनंत चाहे जो भी कहे लेकिन इतना तो तय है कि कंपनी में सब कुछ सही से नहीं चल रहा है। अगर सही से चल रहा होता तो मंगलवार को बिन्नी बंसल ने फ्लिपकॉर्ट के ग्रुप सीईओ के पद से इस्तीफा क्यों देते? यही नहीं कंपनी ने बंसल का इस्तीफा तत्काल प्रभाव से स्वीकार भी कर लिया और जिस तरह से बंसल ने इस्तीफा दिया वह भी बड़ा नाटकीय रहा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़