जियो के 'धन धना धन' ऑफर को ट्राई की हरी झंडी

रिलायंस जियो और उसके यूजर्स के लिए ट्राइ की तरफ से एक बड़ी खुश खबरी आई है। ट्राई ने जियो के धन धना धन ऑफर को हरी झंडी दे दी है। टाई ने जियो के इस ऑफर के प्लान को सही पाया है और जिसके मुताबिक यह प्लान ट्राई के नियमों का उल्लंघन नहीं करता।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्राई ने जियो के नए धन धना धन ऑफर को मंजूरी दे दी है, जियो का ये ऑफर ‘क्लियर टैरिफ प्लान’ है जो ट्राई के नियमों के मुताबिक है और किसी भी तरह से नियमों का उल्लंघन नहीं करता है, बता दें कि जियो के धन धना धन ऑफर को ट्राई रिव्यू कर रहा था और अब इसे हरी झंडी दे दी गई है।

इससे पहले 1 अप्रैल को रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर का ऐलान किया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही ट्राई के सुझाव पर जियो को अपना ये प्लान वापस लेना पड़ा था। जिन यूजर्स ने जियो के सिम पर अब तक कोई रिचार्ज नहीं कराया है, यहां तक की प्राइम मेंबरशिप भी नहीं ली है तो ऐसे लोगों के सिम को कंपनी बंद कर देगी।

       क्या है धन धना धन ऑफर

  1. इस ऑफर में मुख्य तौर पर दो पैक हैं, एक 309 रुपये का है जबकि दूसरा 509 रुपये का है, दोनों पैक्स की वैलिडिटी 84 दिनों की है।
  2. 309 रुपये वाले प्लान में अनलिमिलेटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 1GB डेटा मिलेगा।
  3. 509 रुपये वाले प्लान में भी कॉलिंग अनलिमिटेड है, लेकिन इसके साथ यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा दिया जाएगा।
  4. इन दोनों पैक को वो ही यूजर्स ऐक्टिवेट करा सकेंगे जो समर सरप्राइज ऑफर का हिस्सा नहीं बने हैं।
  5. जिन यूजर्स ने 99 रुपये का रिचार्ज कराया है वो इन पैक्स को इतने पैसे देकर ऐक्टिवेट करा सकते हैं।
  6. जिन्होंने 99 रुपये देकर प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है उन्हें इन पैक को ऐक्टिवेट कराने के लिए 99 रुपये एक्स्ट्रा देने होंगे. यानी वो भी प्राइम मेंबर बन जाएंगे।


डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़