वीडियो कॉलिंग की सुविधा के साथ एंड्रॉइड टीवी लॉन्च

वैश्विक टीवी उद्योग की कंपनी TCL ने Android 11 TV P725 लॉन्च किया है, जिसमें वीडियो कॉलिंग और AC की Ocarina श्रृंखला है, जो 98.66% से अधिक जीवाणुओं को मार सकती है। P725 एंड्रॉइड 11 पर चलने वाला पहला 4K HDR TV है। इसमें वीडियो कॉल, डॉल्बी विजन के अल्ट्रा विविड कलर्स एमएमसी, डॉल्बी विजन और एटमोस, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0, गति और सुरक्षा अपडेट शामिल हैं।  यह टीवी 7,000+ ऐप्स और 700,000+ शो / फिल्मों को एक साथ एक्सेस करने में सक्षम होगा।

चुंबक से जुड़ा वीडियो कॉल कैमरा आपको आसानी से प्लग इन और प्ले करने देता है।  Google Duo दोस्तों और परिवार के साथ वीडियो चैट करना आसान बनाता है, ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेना और अपने घर के आराम से कार्यालय से जुड़ता है।  P725 की डॉल्बी विजन एक अत्याधुनिक इमेजिंग तकनीक है जो अविश्वसनीय चमक, इसके विपरीत, रंग और विस्तार के साथ अल्ट्रा-वाइड पिक्चर क्वालिटी प्रदान करने के लिए व्यापक रंग सरगम क्षमताओं के साथ उच्च गतिशील रेंज (HDR) को जोड़ती है।

  डोल्बी  विजन  (Dolby)  प्रदर्शन एक अधिक उज्ज्वल, यथार्थवादी तस्वीर दिखाता है।  तेज विपरीत, वास्तविक काले और छाया विवरण का संयोजन स्पष्ट है।  यह टीवी अमेजन पर 43 ", 50", 55 "और 65" वैरिएंट में क्रमशः 41,990, 56, 990, 62, 990 और 89,990 रुपये में उपलब्ध है।

 वहीं, Ocarina TCL के आधुनिक स्वास्थ्य-आधारित स्मार्ट ऐस लाइनअप में एक नया उत्पाद है।  एयर कंडीशनर की नई रेंज में जेंटल ब्रीज, बीआईजी केयर और यूवीसी नसबंदी प्रो में 98.66% से अधिक की जीवाणुनाशक दर शामिल है।

 हवा के आउटलेट में निर्मित द्विध्रुवीय प्रतिष्ठित जनरेटर हवा के माध्यम से बैक्टीरिया और वायरस को मारने के लिए बड़ी मात्रा में प्लाज्मा, परमाणु और मजबूत ऑक्सीकरण तत्वों को बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।  दूसरी ओर, UVC नसबंदी, प्रोटीन और डीएनए के साथ हस्तक्षेप करके बैक्टीरिया को मारने के लिए विकिरण उत्सर्जित किया जाता है।  साथ ही, यह तकनीक 98.66% से अधिक की दर से जीवाणुओं को मारती है।

इसे गूगल असिस्टेंट के साथ ही एलेक्सा की लाइव वॉयस कमांड के जरिए टीसीएल होम एप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है।  यह एसी 60% तक ऊर्जा की बचत के साथ एआई इन्वर्टर तापमान को तेजी से सेट करने में मदद करता है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़