नवी मुंबई में 11 जगहो पर रैपिड एंटीजन टेस्ट

नवी मुंबई में कोरोना के मरीजों के मिलने की संख्या लगातार जारी है।  जिसे देखते हुए प्रशासन ने नवी मुंबई में 11 जगहों पर रैपिड एंटीजन (rapid antigen test)  टेस्ट शुरू किए हैं।  मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने मिशन ब्रेक अभियान के तहत इन टेस्ट केंद्रों की शुरुआत की है। नवी मुंबई (Navi Mumbai)मनपा ने अपने पूरे क्षेत्र में 11 जगहों पर रैपिड एंटीजन टेस्ट केंद्र शुरू करवाए हैं । इसके साथ ही मनपा आने वाले समय में सभी 23 स्वास्थ्य केंद्रों पर रैपिड टेस्टिंग केंद्र जल्द से जल्द शुरू कर सकती है।

3 हजार से भी अधिक लोगों का टेस्ट

मनपा द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक नवी मुंबई(Navi mumbai) में 24 जुलाई तक 3000 से भी अधिक व्यक्तियों के टेस्ट किये जा चुके है। इसके साथ ही कई इलाकों में भी कोरोनावायरस का अभियान चलाया गया है रैपिड एंटीजन टेस्ट शुरू होने के बाद जल्द से जल्द लोगों की जांच हो पा रही है और मरीजों का पता लग पा रहा है।

22 प्रतिशत लोगो कोरोना पॉजिटिव

नवी मुंबई नगर निगम (NMMC) ने हाल ही में रैपिड एंटीजेन टेस्ट आयोजित किए।  परीक्षण किए गए 4,180 विषयों में से, 928 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया।  24 जुलाई तक COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले लोगों का 22 प्रतिशत है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़