बोर्ड कॉर्डेलिया में 41 COVID-19 पॉजिटिव मरीज, क्रूज से स्थानांतरित किया गया

(Representational Image)
(Representational Image)

मुंबई-गोवा कॉर्डेलिया क्रूज पर लगभग 60 कोविड-19 सकारात्मक रोगियों में से, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने 41 यात्रियों को स्थानांतरित कर दिया है।  बचे हुए यात्रियों की टेस्टिंग बुधवार, 5 जनवरी की सुबह 5.30 बजे तक चलती रही।

बीएमसी ने टिप्पणी की कि रिपोर्ट आने के बाद ही नकारात्मक रोगियों का उतरना शुरू होगा।  इसके अतिरिक्त, नकारात्मक परीक्षण करने वालों पर एक सप्ताह के होम आइसोलेशन के लिए मुहर लगाई जाएगी। बाकी की आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट आज बाद में आने की उम्मीद है।

41 सकारात्मक रोगियों को बीएमसी के रिचर्डसन और भायखला में क्रूडास जंबो केंद्रों में भेजे जाने की सूचना है।  दूसरी ओर, एक को सेंट जॉर्ज अस्पताल और बाकी को अलग-अलग होटलों में भेजा गया, जो स्पर्शोन्मुख रोगियों के लिए भुगतान किए गए संगरोध के रूप में काम कर रहे ह

क्रूज जहाज पिछले सप्ताहांत मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुआ था।  यात्रा के दौरान।  जहाज के चालक दल के सदस्यों में से एक में फ्लू जैसे लक्षण विकसित हुए।

वाटरवेज लीजर टूरिज्म के सीईओ और अध्यक्ष जुर्गन बैलन द्वारा जारी एक प्रेस बयान में यह उल्लेख किया गया था कि सभी सकारात्मक अतिथि स्पर्शोन्मुख हैं, कहा गया है।  उन्होंने तेजी से एंटीजन परीक्षण करने और घटना के बारे में अधिकारियों को सूचित करने में क्रूज की सक्रियता पर प्रकाश डाला।  उनका मानना है कि जिन लोगों ने आज सुबह सकारात्मक परीक्षण किया, वे बोर्डिंग से पहले वायरस से संक्रमित हो सकते थे।

यह भी पढ़े170 रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना संक्रमित

अगली खबर
अन्य न्यूज़