राज्य में सभी पानी ठेकेदारों विभागीय आयुक्त द्वारा जांच की जाएगी - मंत्री गुलाबराव पाटील

महाराष्ट्र के कई इलाको में इस समय पानी ( water crises in Maharashtra) की कमी का लोगो को सामना करना पड़ रहा है। रायगड, बीड़ जैसे कई इलाको में मौजूदा समय मे पीने की पानी की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही इन इलाको मे टैकर ठेकेदारो का भ्रष्टाचार भी बढ़ता जा हा है।  सोमवार को महाराष्ट्र में चल रहे विधानमंडल के अधिवेशन में भी इस मुद्दे को कई विधायको ने जोर शोर से उठाय़ा ।

टैंकर ठेकेदारो पर कई आरोप

बीड़ इलाके मे भी भ्रष्टाचार का एक एसा ही मामला सामने आया है। टैंकर ठेकेदार के इलाके मे लॉगबुक में गलत जानकारी देना, GPS बंद रखना , टैंकर की गाड़ी में नकली नंबर प्लेट लगाना, टैकर से एक बार पानी पहुंचाने के बाद लॉगबुक में उसकी तीन बार एंट्री करना जैसे कई  भ्रष्टाचार के मामले आए है।  जिसके बाद अब इसकी गुंज विधानभवन में भी सुनाई दी।  

विधायको के सवाल का जवाब देते हुए मंत्री गुलाबराव पाटील ने कहा की सरकार इस मामले में गंभीरता से जांच करेगी और राज्य में सभी पानी ठेकेदारों की GPS मामले में विभागीय आयुक्त द्वारा जांच की जाएगी। इसके साथ ही मुंबई और आसपास के शहरो के साथ साथ राज्य के अलग अलग इलाको में भी इस तरह की जांच की जाएगी।  

यह भी पढ़ेएकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे की याचिका पर अब 23अगस्त को सुनवाई

अगली खबर
अन्य न्यूज़