जुहू के होटलों पर बीएमसी की शनी दृष्टि

मंगलवार को जुहू के जुहू तारा रोड पर स्थित कई बड़े होटलों को बीएमसी ने तोड़ दिया। इन होटलों ने तय सीमा से अधिक की जगह पर अतिक्रमण किया हुआ था। जिन होटलों को तोड़ा गया उनमे एस्टेला, कोपा और रामी इंटरनेशनल शामिल हैं।


एस्टेला को तोड़ा गया

जुहू के एस्टेला होटल में मंगलवार को बीएमसी के तोड़क दस्ते ने तोड़क कार्रवाई की। एस्टेला होटल द्वारा 600 स्क्वायर फूट जमीन पर अवैध रूप से निर्माण कार्य किया गया था। यह वही होटल है जिसके मालिक ने कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता नितेश राणे पर हफ्ता मांगने का आरोप लगाया था। स्थानीय लोगों की मांग को देखते हुए खुद पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने इस अवैध निर्माण कार्य की शिकायत की थी।


कोपा भी हुआ कोपभाजन का शिकार

जुहू के जुहू तारा रोड पर स्थित एस्टेला होटल सहित कोपा होटल को भी बीएमसी के कोपभाजन का सामना करना पड़ा। के/पश्चिम विभाग के सहायक आयुक्त प्रशांत गायकवाड ने बताया कि इस होटल ने लगभग 850 स्क्वायर फूट जमीन पर अवैध कब्ज़ा किया हुआ था इसीलिए इसे तोड़ा गया।


रामी इंटरनेशनल पर भी कार्रवाई

जुहू के इसी इलाके में स्थित रामी इंटरनेशनल होटल के भी कुछ भाग को तोड़ा गया। इस होटल ने 700 स्क्वायर फूट पर अवैध कब्ज़ा किया था जिसे बीएमसी ने तोड़ दिया।


गायकवाड ने स्पष्ट किया कि इस इलाके में जितने भी अवैध निर्माण कार्य बने हैं सब को तोड़ा जाएगा।  इस बात की इन्तजार नहीं किया जाएगा कि कोई शिकायत करें।


डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

    

अगली खबर
अन्य न्यूज़