कल्याण और डोंबिवली मे 15 से 22 दिसंबर के बीच ट्रैफिक डायवर्ट

परिवहन विभाग के कोलसेवाडी ट्रैफिक सब-डिवीजन के तहत महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम, मुंबई के तहत कल्याण-शील रोड पर लोढ़ा पलावा जंक्शन पर देसाई खादी पर नए पुल का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इसलिए नए पुल के निर्माण के लिए कल्याण फाटा से कल्याण ( kalyan dombivali traffic updates)  तक के नाले पर बड़ी क्रेन लगाकर सीमेंट के गर्डर्स लगाने होंगे।

जिसके कारण दिनांक 15 दिसम्बर 2022 से 22 दिसम्बर 2022 तक उक्त पुल पर स्थित नहर को रात्रि 11.00 बजे से प्रातः 6.00 बजे तक यातायात के लिये बन्द कर दिया गया है। विनयकुमार राठौड़ ने दिया है।इस बीच मानपाड़ा रोड के कंक्रीटिंग कार्य के चलते ट्रैफिक  में बदलाव किया गया है।

ट्रैफिक डायवर्सन

  • प्रवेश बंद - कल्याण फाटा से कल्याण जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहनों को कल्याण फाटा की ओर से बंद किया जा रहा है।
  • वैकल्पिक मार्ग- कल्याण फाटा से कल्याण की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन कल्याण फाटा-मुंब्रा बाईपास होते हुए खरेगाँव टोल रोड होते हुए अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान करेंगे।
  • प्रवेश बंद - बदलापुर चौक पर कल्याण से कल्याण फाटा की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन बंद हैं।
  • वैकल्पिक मार्ग- कल्याण से कल्याण फाटा जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन बदलापुर चौक-खोनी नाका-तलोजा एमआईडीसी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

इस बीच, मानपाड़ा रोड के कंक्रीटीकरण कार्य के कारण यातायात में परिवर्तन किया गया है। डोंबिवली पूर्व साईंबाबा सागांव चौक और मानपाड़ा चौक के बीच, सड़क की खुदाई और पक्कीकरण किया जाएगा। ठाणे शहर के यातायात विभाग के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इलाके में सुगम और सुरक्षित यातायात सुनिश्चित करने के लिए यातायात में बदलाव किया गया है। 

यह भी पढ़ेइस महीने के आखिरी तक पश्चिम रेलवे के यात्रियों के लिए भी शुरु होगा Yatri App

अगली खबर
अन्य न्यूज़