दिल्ली- मुंबई के बीच राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में खाने में मिला कॉकरोच

भारतीय रेलवे द्वारा दिए जानेवाले खाने को लेकर अक्सर लोगो की शिकायत रहती है।  कई बार शिकायत करने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नही होती है।  ऐसेा ही अब एक नया मामला सामने आया है।   एक यात्री ने दिल्ली और मुंबई के बीच राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन (Cockroach found in food on Rajdhani Express train between Delhi-Mumbai)  में अपनी बेटी को परोसे गए ऑमलेट में एक कॉकरोच की तस्वीरें साझा कीं।

यात्री योगेश मोरे ने अपनी बेटी के लिए एक अतिरिक्त ऑमलेट का ऑर्डर दिया था। आर्डर आने के बाद वह पूरी तरह से हैरान रह गया।  ऑमलेट में उसे एक कॉकरोच मिला।ऑमलेट में कॉकरोच की फोटो लेकर परिजनों ने उसे रेलवे मंत्रालय समेत प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग करते हुए ट्वीट कर दिया। शिकायत किए करीब 36 घंटे बीत गए, लेकिन अब तक रेलवे की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया। 

क्या है मामला 

मुंबई मे रहनेवाले  योगेश मोरे अपनी पत्नी और ढाई साल की बेटी के साथ दिल्ली घूमने  गए  थे। शुक्रवार की शाम वह घर वापसी के लिए राजधानी एक्सप्रेस 22222 के सेकंड कोच में बैठे। शनिवार सुबह योगेश ने अपनी बेटी के लिए  एक ऑमलेट ऑर्डर किया। जब पैंट्री  कर्मी ऑमलेट लेकर पहुंचा तो योगेश ने बेटी को ऑमलेट खिलाने से पहले उसे चखा जिसके बाद उन्होंने ऑमलेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच निकला। 

यह भी पढ़े-मुंबई मे बिगड़ता मौसम का हाल! 

अगली खबर
अन्य न्यूज़