मुंबई के इन क्षेत्रों में सख्त लाॅकडाऊन

मुंबई के धारावी और वर्ली में कोरोना वायरस के रोगियों की संख्या में कमी देखी गई है। पर वहीं उत्तर मुंबई कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट्स बन गया है। जिसके चलते बीएमसी और पुलिस ने चिंता जाहिर करते हुए इन क्षेत्रों में सख्त लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया है।

पश्चिम उपनगर के खासकर उत्तर मुंबई के कुछ क्षेत्रों में कोरोना वायरस के रोगियों की संख्या में वृद्धि देखी गई है। कोरोना वायरस का संक्रमण अधिक ना फैले इसके लिए उत्तर मुंबई में जीवन आवश्यक सेवा के अलावा अन्य सभी दुकानें बंद करने का आदेश दिया गया है। इसके साथ ही सील की गई इमारतों पर नियमों की अनदेखी ना हो नियमों का सख्त पालन हो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो अगर कोई नियमों की अनदेखी करता है तो उसके खिलाफ बीएमसी सख्त कार्रवाई करेगी।

उत्तर मुंबई में 13 से 18 जून के दरम्यान 444 कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीं दहिसर पूर्व में 76 कोरोना मरीज सामने आए हैं।

मलाड में भी कोरोना वायरस के मामले तेज गति से बढ़ रहे हैं । खासकर मलाड पूर्व के अप्पापाड़ा कोकणीपाडा में बीएमसी के अधिकारियों ने सख्त लॉकडाउन जारी रहने का आदेश दिया है। इसके अलावा कांदिवली के पोयसर, बोरीवली पूर्व काजूपाडा और दहिसर पूर्व में अंबावाडी केतकीपाडा  में लाॅकडाऊन शुरू रहने वाला है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़