कोरोना से जंग - बोरीवली में रहने वालों के लिए विशेष हेल्पलाइन नंबर

मुंबई सहित पूरे देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है,  कोरोना  संक्रमण के दौर में एक जो सबसे बड़ी मदद होती है वह है कोरोना से जुड़ी सारी जानकारियों को एक ही जगह पर मुहैया कराना। केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा पहले ही कई  कोरोना हेल्पलाइन और वेबसाइट जारी कि गई है जिसपर आप कोरोना से जुड़ी सारी जानकारियों को एक ही जगह पर पा सकते है लेकिन स्थानीय यानी कि लोकल स्तर पर दी जानेवाली सेवाओं के बारे में इन वेबसाइट और हेल्पलाइन पर कोई खास जानकारी नही होती लिहाजा अब इसकी शुरुआत भी कर दी गई है। 

इस मामले में एक और कदम आगे बढ़ाते हुए बोरीवली में रहने वालों के लिए  अहम पहल की गई है । उत्तर मुंबई सांसद गोपाल शेट्टी और बोरीवली से विधायक सुनील राणे की ओर से बोरीवली में रहने वालों के लिए बोरीवली में हेल्पलाइन नंबर की शुरुआत की गई है,  इस हेल्पलाइन नंबर पर आप कोरोना से जुड़ी सभी जानकारियां व मदद एक ही जगह पा सकते हैं। इस हेल्पलाइन में कोरोना से  संबंधित सारी जानकारियां तो दी ही गई है वही दूसरी ओर बोरीवली में मौजूद क्वारंटाइन सेंटर, कोरोना अस्पताल, नॉन कोरोना अस्पताल, हेल्थ पोस्ट लाइन , कोरोना टेस्ट सेंटर, राशन की दुकान सहित कई अन्य जरूरी जानकारी भी दी गई है।

हेल्पलाइन इंचार्ज जिग्नेश भट्ट का कहना है कि " भारतीय जनता पार्टी , उत्तर मुंबई सांसद गोपाल शेट्टी और बोरीवली विधायक सुनील राणे की तरफ से इस हेल्पलाइन को जारी किया गया है,  इस हेल्पलाइन के जरिए बोरीवली में रहने वाले सभी लोग को कोरोना संबंधित जानकारियां तो मिल ही जाएगी, इसके साथ ही कोरोना बीमारी से संबंधित सेवाओं और अन्य जरूरी सेवाओं की भी जानकारी एक ही जगह पर मिल जाएगी,  जिससे उनका समय भी बचेगा और सभी सेवाओं की जानकारी उन्हें घर बैठे ही मिल जाएगी" 

बोरीवली में रहने वालों को अगर कोरोना से संबंधित किसी भी जानकारी की आवश्यकता हो या फिर कोरोनावायरस के इलाज से जुड़ी किसी भी सेवाओं की जानकारी की जरूरत हो तो वह हेल्पलाइन नंबर 9324864144/ 9324709320 पर संपर्क कर सकते है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़