प्रभादेवी में डबल गैस रिसाव की घटना, कोई जनहानि नहीं

(Representational Image)
(Representational Image)

रविवार, 13 दिसंबर की सुबह मुंबई के प्रभादेवी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब प्रभादेवी के खेड़ गली में एक गैस रिसाव की सूचना मिली। जैसे ही रिसाव के बारे में स्थानीय लोगों को पता चला, उन्होंने पुलिस को सूचित किया।  हालांकि, दमकल विभाग के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंच गए और स्थिति को संभाला।

इस बीच, उसी दिन, प्रभादेवी में गैस रिसाव की शिकायतों के कारण, फायर ब्रिगेड दो बार घटना स्थल पर पहुंची।

खबरों के मुताबिक, श्री साईं विस्मय, काका साहेब गाडगिल मार्ग, दादर (w) के पास दोपहर 1 बजे के करीब गैस की पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई।  महानगर गैस लिमिटेड (MGL) की टीम साइट पर पहुंची और आसपास के क्षेत्र में गैस की आपूर्ति अस्थायी रूप से रोक दी गई।  मरम्मत का कार्य जल्द ही समाप्त हो गया था और गैस की आपूर्ति भी बहाल हो गई थी।

इसके अलावा, एहतियात के तौर पर, पुलिस ने निरीक्षण के दौरान इलाके में पेट्रोलिंग भी की।

एक स्थानीय निवासी ने कहा कि, गैस पाइप सुबह लीक हो गयी थी। इसके बाद दोपहर में कचरे वाले स्थान से धुआं निकलने लगा। इसके बाद  जल्द ही उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जल्द ही पुलिस ने बचाव अभियान शुरू किया।

हालांकि, देर शाम को क्षेत्र से एक और गैस लीक होने की शिकायत पुलिस को मिली। सूचना के बाद दमकल की गाड़ियों फिर से घटना स्थल पर पहुंची। एमजीएल के सूत्रों ने बताया कि उनका इंजीनियर घटना स्थल पर था।  हालांकि, रिसाव का कारण अज्ञात बना हुआ है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़