मलाड मालवानी म्हाडा लेआउट में पूरे पुराने पानी के पाइप को BMC के माध्यम से बदला जाएगा

मलाड ( MALAD)  मालवानी ( MALWANI)  में म्हाडा कॉलोनी के लगभग 5000 निवासियों के लिए कई वर्षों से लंबित गंदे-दूषित पानी ( dirty water) का मुद्दा सांसद गोपाल शेट्टी के नेतृत्व में सुधीर सरवनकर के प्रयासों और निरंतर अनुवर्ती  के तहत सफलतापूर्वक हल किया गया है।  हालांकी अभी तक इस कार्य का उद्घाटन बाकी है।  

मलाड मालवणी इलाके में पिछले कई सालों से लोगो को पानी के पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।  इसके साथ ही अवैध नल कनेक्शन के कारण लोगों के साथ साथ बीएमसी को भी काफी आर्थिक दिकक्तो का सामना करना पड़ता है। हालांकी बीएमसी ने कुछ दिनो पहले ही फैसला लिया है की सभी झूग्गी झोपड़ीयों में लोगों को पानी का कनेक्शन दिया जाएगा। जिससे इलाके में टैकर माफियाओ के राज को खत्म किया जा सके।  

इस मामले में म्हाडा प्राधिकरण से नगर निगम का बकाया वसूल कर निगम को सौंप दिया गया।  इस बैठक में   पी नॉर्थ विभाग के जल विभाग कार्यकारी अभियंता  शांताराम राणे, सहाय्यक अभियंता सुनील जैन, रस्ता विभागाचे सहाय्यक अभियंता अभिजित इंगले के साथ साथ संबंधित ठेकेदार और  उत्तर मुंबई जिल्हा महामंत्री  दिलीप पंडित, सुधीर सरवणकर भी उपस्थित थे।  

यह भी पढ़ेमुंबई - स्विमिंग पूल के लिए ऑनलाइन सदस्यता को नागरिकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया

अगली खबर
अन्य न्यूज़