बांद्रा ईस्ट में फिर से लगी भीषण आग, दमकल कर्मी सहित 2 जख्मी

गुरुवार को बांद्रा ईस्ट स्टेशन के बाहर गरीब नगर इलाके में आग लग गई। बताया जा रहा है की आग ,गैस सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से लगी। अचानक आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। गुरुवार सूबह ही बीएमसी इस इलाके में अवैध झोपड़ो पर तोड़क कार्रवाई करने पहुंची थी।

दमकल विभाग की 16 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। साथ ही 8 वॉटर टैक भी घटना स्थल पर मौजूद है। फायर अधिकारियों का कहना है की ये लेवल 4 की आग है। आग के कारण खबर लिखने तक किसी के जान के नुकसान की कोई खबर नहीं आई थी। लेकिन आसपास के घरो को काफी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़े : बांद्रा में भीषण आग

दमकल विभाग ने तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद शाम तक आग को बुझा दिया था। इस आग में एक दमकल कर्मी अरविंद घाडगे (43)सहित एक स्थानीय शख्स रिजवान सिद्दीकी घायल हो गया, दोनों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़े : बांद्रा में रिहायशी इमारत में लगी आग

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीएमसी की  तरफ से हमें घर खाली करने का नोटिस बुधवार को शाम को मिला और गुरूवार को ही यह लोग घर तोड़ने आ गए अब इतनी जल्दी घर हम खाली कैसे करें। इस आग में कई घर जल कर ख़ाक हो गये।बच्चों का इक्जाम चल रहा है तो ऐसे में उनकी पढ़ाई को लेकर भी अब परेशानी शुरू हो गयी है।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़