टल गया बड़ा हादसा!

कांदिवली पुर्व के क्रांतिनागर स्तिथ आज़ाद सेवा चाल में स्थापित एक विद्युत् मीटर बॉक्स में बारिश की वजह से शार्ट -सर्किट के चलते आग लग गयी। जिसके चलते आस पड़ोस में अफरा -तफरी मच गयी।

12 बजे दोपहर में हुए इस हादसे की जानकारी जैसे ही स्थानिय लोगों को मिली वैसे ही उन्होने इस बात की जानकारी स्थानिय नगरसेविका को दी। नगरसेविका विनया विष्णु सावंत ने तुरंत रिलायंस कर्मी व फायर ब्रिगेड के कर्मचारी को इस बात की खबर दी। जिसके बाद हालात पर काबू पाया जा सका।

इलाके में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता पप्पू सिंह उर्फ जितेंद्र सिंह का कहना है की रिलायंस के का काम में लापरवाही के कारण इस इलाके में कई ऐसे मीटर बॉक्स है जो खुले हुए और काफी पुराने भी हो गए है। इनसी सही समय पर मरम्मत और रखरखाव नहीं किया जाता है।

फायर अधिकारी ने बताया कि मीटर बॉक्स में पानी भर जाने से शार्ट सर्किट हो गया था। लेकिन गनीमत रही कि समय रहते आग को बुझा दिया गया।

मुंबई लाइव से बातचीत में नगरसेविका ने बताया की इस तरह के हादसे दुबारा ना हो इससे बचने के लिए हमारे कार्यकर्ता व पदाधिकारी वार्ड में घर घर जाकर लोगों को जागरूक कराने का काम कर रहे है ।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़