सावधान ! क्या आप गटर की सब्जी खा रहे है? , देखे ये वीडियो

  • मुंबई लाइव टीम & मुंबई लाइव नेटवर्क
  • सिविक

बीएमसी पिछलें कुछ से अवैध फेरीवालों के उपर कार्रवाई कर रही है. बीएमसी की इस कार्रवाई से बचने के लिए और फिर से उस जगह पर अपना धंधा लगाने के लिए सब्जी बेचनेवाले तरह तरह के रास्ते अपना रहे है. इसी रास्तो में से एक है गटर में सब्जियों को छूपा कर रखना. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ भाजीवाले गटर के अंदर से सब्जिया निकालते दिख रहे है. बताया जा रहा है की ये वीडियो सांताक्रुज के वकोला इलाके का है.

क्या है पूरा मामला

वकोला इलाके में फिलहाल रास्ते का काम शुरु है और फुटपाथ के नीचे जलवाहीनी बनाई गई है. ये जलवाहिनियां बंद होने के कारण इसका इस्तेमाल फेरीवालो द्वारा सब्जियां छूपाने के लिए किया जा रहा है. बीएमसी जब भी अवैध फेरीवालो पर कार्रवाई करने के लिए आते है तब फेरीवाले केशवसूत फ्लाइओवर के नीचे बनी जलवाहिनियों में अपनी सब्जियां छूपा देते है.

बीएमसी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

बीएमसी के एच/ पूर्व विभाग के सहायक आयुक्त अलका ससाणे से जब इस मामले में सपर्क किया गया तो उन्होने बताया की ये वीडियोवाकोला नेहरू रोड, मंथन प्लाजा के पास का है. वीडियो देखने के बाद फेरीवालो पर कार्रवाई का आश्वासन अलका ससाणे ने दिया . तो वही जब बीएमसी के अतिरिक्त आयुक्त आबासाहेब जऱ्हाड से इस बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा की इस वीडियो के बाद फेरीवालो पर कार्रवाई का आदेश संबंधित विभाग को दिया जा चुका है.

अगली खबर
अन्य न्यूज़