मुंबई में तेज बारिश की चेतावनी वापस, पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी फिलहाल सामान्य

मुंबई में मंगलवार से हो रही लगातार बारिश के कारण जहां एक लोगों को ऑफिस और घर पहुंचने में देरी हुई तो वहीं दूसरी ओर मुंबई की लोकल ट्रेनों पर भी इसका असर दिखा। मंगलवार को ट्रेन तकरिबन आधे घंटे की देरी से चलती रही तो वहीं शहर के कई इलाकों में ट्रैफिक भी बाधित रहा। हालांकी बुधवार सुबह सकबुछ सामान्य होता नजर आया। ज्यादातार लोकल ट्रेनें अपने समय पर चल रही है। तो वहीं बेस्ट बसें भी सुचारु रुप से चल रही है।

लोकल ट्रेन 15 से 20 मिनट देरी से

बुधवार को ज्यादातार लोकल ट्रेन अपने समय से चल रही थी, तो वहीं कुछ ट्रेनों को डायवर्ट किया गया। विरार से डहाणू के बीच पैंसजर गाड़ियों को जाने के लिए प्राथमिकता देने के लिए लोकल ट्रेनों को कुछ देरी से चलाया जा रहा है।

बेस्ट बसें भी सुचारु रुप से

लोकल ट्रेन के साथ साथ बेस्ट बसें भी सुचारु रुप से चल रही है, हालांकी की जिन जगहों पर जलजमाव हुआ है वहां पर बस के मार्ग में बदलाव किया गया है।

विमान सेवाएं बाधित

भारी बारिश के कारण मुंबई एयरपोर्ट के विमान सेवाओं पर काफी बुरा असर पड़ा है। मुंबई आनेवाली 6 अंतराष्ट्रीय उड़ानों को दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया है। मेन रनवे अभी भी बंद है, हालांकी बाकी रनवे से विमान सेवाएं शुरु है लेकिन वह भी 15 से 20 मिनट की देरी से।

स्कूल - कॉलेज बंद

भारी बारिश की आशंका को खते हुए राज्य सरकार ने मंगलवार देर रात शहर के सभी स्कूल और कॉलेज को बुधवार के दिन बंद रखने का आदेश जारी किया।

हाईटाइड की चेतावनी 

बीएमसी के डिजास्टर मैनेजमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आज आनेवाले हाईटाइड  के बारे में जानकारी दी है। 

अगले 48 घंटे हो सकती है बारिश

मौसम विभाग ने तेज बारिश की चेतावनी को वापस ले लिया है हालांकी अगले 48 घंटे बारिश शुरु रहने की भी आंशका मविभाग ने जताई है।

बारिश के कारण गिरे 168 पेड़

तेज बारिश के कारण बीएमसी को मंगलवार दोपहर से बुधवार सूबह तक 168 पेड़ गिरने की शिकायत मिली।

डब्बेवाले की सेवा भी आज बंद

मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए डब्बेवालो ने भी बुधवार को अपनी सेवा बंद रखने का निर्णय लिया है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़