मालाड - गेमिंग जोन में युवक के पैर में फ्रैक्चर के बाद इनफिनिटी मॉल प्रबंधन पर मामला दर्ज किया गया

मुंबई के एक  मॉल में गेम खेलने के दौरान एक घटना सामने आई है।ट्रम्पोलिन घटना में 19 वर्षीय युवक के पैर में फ्रैक्चर के बाद बांगुर नगर पुलिस ने इन्फिनिटी मॉल के गेमिंग जोन के प्रबंधन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।  (Infiniti Mall Management Booked After Teen Fractures Leg in Gaming Zone)

शिकायतकर्ता तीर्थ बोरा और उनके रिश्तेदार 18 जून को लिंक रोड, मलाड (पश्चिम) स्थित मॉल में गेमिंग जोन में गए थे।  जब वे ट्रैंपोलिन पर कूद रहे थे, तो कथित तौर पर दो स्प्रिंग टूट गए, जिससे उसका घुटना टकराया और फ्रैक्चर हो गया।

घाटकोपर के रहने वाले बोरा को कुर्ला के क्रिटिकल केयर एशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने चोट की पुष्टि की और बांगोर शहर पुलिस को सूचित किया। ट्रैम्पोलिन का स्प्रिंग क्षतिग्रस्त हो गया था

बोरा ने कहा, “मैं अपने रिश्तेदारों के साथ समय बिता रहा था लेकिन ट्रैम्पोलिन के दो स्प्रिंग टूट गए और मैं धातु की सतह पर गिर गया, एक स्प्रिंग मेरे घुटने पर लगी, जिससे बहुत दर्द हुआ"

स्टाफ ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया और मुझे एक गंभीर देखभाल अस्पताल में ले जाया गया।  डॉक्टर ने मेरे दाहिने पैर में फ्रैक्चर बताया। 

बोरा की शिकायत के बाद, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) और 338 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कार्य से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। 

यह भी पढ़े-  महाराष्ट्र - लड़कियों को सिखाया जाएगा आत्मरक्षा का पाठ

अगली खबर
अन्य न्यूज़