सीओडी के पास बन रही इमारतो को लेकर लोकल मिलिट्री ऑथिरिटी ने की शिकायत

लोकल मिलिट्री ऑथिरिटी ने कांदिवली और मालाड के कुछ हिस्सो में जहां सीओडी (सेंट्रल ऑर्डिनेंस डेपो) के आसपास बन रही इमारतो को  सीओडी के लिए खतरनाक बताया है और इसके साथ ही पुलिस शिकायत भी की है। लोकल मिलिट्री ऑथिरिटी ने बीएमसी और पुलिस ने इस सभी निर्माणकार्यों को तोड़नो या फिर चल रहे निर्माणकार्य को रोकने की मांग की है। लोकल मिलिट्री ऑथिरिटी ने इस बाबत एक नोटिस भी जारी किया है।

अक्टूबर 2016 में सरकार ने यहां पर जर्जर इमारतों में रहनेवालो लोगों की स्थिती को देखते हुए  सीओडी के पास के निर्माण को सीमा को 500 मीटर से घटकार 10 मीटर कर दिया गया था। जिसके बाद से बीएमसी ने भी इस इलाके में पुर्ननिर्माण करनेवाले विकासको को परमिशन लेटर देना शुरु कर दिया था। हालांकी अब लोकल मिलिट्री ऑथिरिटी ने इसपर एक बार फिर से आपक्ती जताई है।

लोकल मिलिट्री ऑथिरिटी के अधिकारियों का मानना है की सीओडी के पास बन रहे इन इमारतो का कोई भी दुरुपयोग कर सकता है जिससे सीओडी में रखे शस्त्र को खतरा हो सकता है। हालांकी की स्थानिय बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी ने कहा की जिन विकासको ने मुंबई मनपा से जरुरी अनुमति ले ली है, उन्हे किसी भी तरह की चिंता करने की कोई भी बात नहीं है , वह इस मुद्दे को उच्च अधिकारियों के पास लेकर जाएंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़