Andheri Fire Video | अंधेरी के MIDC इलाके में लगी आग, आग बुझाने का कार्य जारी

Update : एक जख्मी महिला को बचाया गया, अस्पताल में दाखिल कराया गया।

मुंबई के अंधेरी ईस्ट (Andheri) में स्थित MIDC इलाके के रोल्टा (Rolta) कंपनी में गुरूवार को अचानक आग (Fire) लग गई। बताया जाता है कि यह आग दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास लगी। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। तो वहीं, आग में फंसे हुए लोगों को भी बचाने का काम जारी है। अभी तक जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ यह इमारत G+3 है जो कि कॉर्पोरेट बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग में कई सारे ऑफिस हैं। बिल्डिंग के दूसरे मंजिल पर सर्वर रूम है। सबसे पहले आग यही से लगने की बात सामने आ रही है। इस कमरे से धुंआ उठता देखा तत्काल फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गयी।

मौके पर तत्काल दमकल की आठ गाडियां सहित 6 जंबो टैंकर और एम्बुलेंस भी पहुंचे। फायर ब्रिगेड ने इस आग को लेवल III की आग घोषित किया है। आग के लगातार फैलने की खबर भी आ रही है, जिस पर काबू पाने का प्रयास दमकलकर्मी कर रहे हैं।

 आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं हुआ है, ऐसा बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण ही आग लगी है।

दमकल कर्मियों ने बिल्डिंग को खाली करा दिया है साथ ही आसपास की इमारतों को भी खाली करा दिया है। अच्छी बात यह है कि खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली थी। आग बुझाने का कार्य जारी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़