मीरा भायंदर पुलिस आयुक्तालय को मिले 14 बोलेरो और 17 मोटरसाइकिल वाहन

जिला योजना समिति की निधि से मीरा-भायंदर व वसई-विरार ( mira bhayandar vasai virar police ) पुलिस के लिए  14 बोलेरो जीप व 17 मोटरसाइकिलें खरीद कर  उपलब्ध कराई गई है। पुलिस की कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए जिला योजना समिति की निधि से राशि स्वीकृत की गयी और बोलेरो जीप व मोटरसाइकिलें  मीरा-भायंदर व वसई-विरार पुलिस विभाग को दी गई।  वाहनों का उद्घाटन शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने किया। वाहनों को हरी झंडी दिखाकर पुलिस को सौंप दिया।

1 अक्टूबर, 2020 को स्थापित मीरा भायंदर और वसई विरार पुलिस आयुक्तालयों की समस्याओं को दूर करने के लिए अभिभावक मंत्री शिंदे ने पहल की है। मीरा भयंदर और वसई-विरार इलाकों में बढ़ती आबादी को देखते हुए यहां होने वाले अपराधों की संख्या में इजाफा हुआ है।  पुलिस ने अपराध की गुत्थी सुलझाने और पेट्रोलिंग के लिए वाहनों की मांग की थी। इस मांग को पूरा करने के लिए जिला योजना समिति के कोष से कार एवं मोटरसाइकिल की खरीद के लिए 10 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गयी।

इन वाहनों का वितरण करते हुए ये वाहन पुलिस को अपने कर्तव्यों का अधिक कुशलता से निर्वहन करने में सक्षम बनाएंगे। इसके अलावा पालक मंत्री एकनाश शिंदे ने मीरा भायंदर पुलिस के काम की भी समीक्षा की। इसके बाद उन्होंने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को और अधिक कुशल बनाने के लिए अगले चरण में और अधिक वाहन उपलब्ध कराने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने मीरा भायंदर के पुलिस आयुक्त सदानंद दाते को अपनी मांग जिला प्रशासन में दर्ज कराने के निर्देश दिए।

ठाणे के सांसद राजन विचारे, मीरा भायंदर विधायक प्रताप सरनाइक, विधायक गीता जैन, मीरा भायंदर और वसई विरार के पुलिस आयुक्त सदानंद दाते, मीरा भायंदर सर्कल के दो उपायुक्त अमित काले और अन्य पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

यह भी पढ़े- महापरिनिर्वाण दिवस के लिए दादर में इन मार्गो पर किया गया बदलाव

अगली खबर
अन्य न्यूज़