मध्य रेलवे के जनरल मैनेजर से मिले अमित ठाकरे

हर बारिश में मध्य रेलवे या तो बंद हो जाती है या फिर देरी से चलती है जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसे देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे मनसे के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं सहित मध्य रेलवे के जनरल मैनेजर से मुलाकात कर उन्हें तमाम समस्याओं से अवगत कराया साथ ही अपने मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा।

इस मुलाकात में अमित ठाकरे ने महिला सुरक्षा को प्रमुख मुद्दा बताया साथ ही स्टेशनों प्र सीसीटीवी लगाने और सुरक्षा कर्मियों की संख्या में वृद्धि करने की भी बात मांग की। इसके अलावा रेलवे के मेगा ब्लाक और बारिश में होने वाली परेशानियों से  यात्रियों को निजात दिलाने के लिए भी कोई उपाय करने की  मांग की।

यही नहीं मनसे की तरफ से इस बात को भी उठाया गया कि, अकसर लोग जनरल टिकट लेकर फर्स्ट क्लास डिब्बे में चढ़ जाते हैं जिससे वहां भी काफी भीड़ हो जाती है, इसीलिए रेलवे को पर भी ध्यान देना चाहिए। साथ-साथ मनसे ने रेलवे को ट्रेनों को समय पर चलाने, महिलाओं के लिए विशेष ट्रेनों का प्रावधान करने, स्टेशनों पर स्थित शौचालयों की साफ सफाई, असामाजिक तत्वों को स्टेशन से बाहर करने, अनावश्यक भीड़ को रोकने सहित तमाम मुद्दों पर ध्यान देने की भी बात कही।

अगली खबर
अन्य न्यूज़