पेट्रोल की बढ़ती किमतों पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन !

  • नितेश दूबे & मुंबई लाइव टीम
  • सिविक

मुंबई सहीत पूरे देश में पेट्रोल के बढ़ते दामों  पर कांग्रेस ने मंगलवार को मुंबई में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया।  मुंबई में पेट्रोल फिलहाल 80 रुपये से भी अधिक प्रति लीटर और डीजल  63 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। तो वही एलपीजी गैस सिलेंडर का दाम भी  780 रुपये प्रति सिलेंडर हो गया है।

कांग्रेस ने पेट्रोल के बढ़ते दामों के विरोध में "जोगो मुंबईकर जागो" नाम के अभियान की शुरुआत की है।  जिसकी अगुवाई मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम कर रहे है।  मंगलवार को  शहर के 70 पेट्रोल पंपो पर कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया। बोरीवली में भी  इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

इस विरोध प्रदर्शन में एमआरसीसी के जनरल सेक्रेट्री भूषण पाटिल , जिला अध्यक्ष अशोक सुत्राले ,अरुण सावंत, शिवा शेट्टी,  प्रवीण शाह, मनोज नायर, प्रगति ताके,   निरज भाटिया, वरुण पाटिल, जिग्नेश सागर, दिनेश जानी सहीत युवा कांग्रेस  और कांग्रेस (आई) के कई कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया।

एमआरसीसी के जनरल सेक्रेट्री भूषण पाटिल का कहना है की  जब तक केंद्र सरकार पेट्रोल के बढ़े हुए दामों को वापस नहीं लेती है, तब तक यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा, इस विरोध प्रदर्शन को जनता का भी साथ मिल रहा है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़