'सेल्फी'याना विवाद पर सीएम की पत्नी ने मांगी माफ़ी

एक सेल्फी से विवादों में घिरी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने अब माफ़ी मांग ली हैं। उन्होने कहा कि उनका मकसद किसी का दिल दुखाना नहीं था, अगर किसी को दुःख पहुंचा है तो वह माफ़ी मांगती हैं। आपको बता दें कि मुंबई-गोवा के बीच चलने वाले पहले क्रूज 'आंग्रिया' का उद्घाटन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को किया था। उनके साथ उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं। उसी समय अमृता नियमों को ताक पर रखकर क्रूज के किनारे पर बैठ कर सेल्फी लेने लगी। उनका यह वीडियो वायरल भी हो गया।

क्या कहा अमृता ने?

अमृता का वीडियो वायरल होने के बाद वे ट्रोल होने लगीं। अमृता ने एक मराठी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि जिस जगह पर उन्होंने सेल्फी लिया वह सुरक्षित थी, उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई सोचता है कि मैंने कुछ गलती की तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। यही नहीं अमृता ने युवाओं को सेल्फी लेते वक्त अपनी जान जोखिम में नहीं डालने की सलाह भी दी। 

क्या है वीडियो में?

आपको बता दें कि आंग्रिया के उद्घाटन के एक दिन बाद जो वीडियो सामने आया उसमे साफ साफ़ दिखाई दे रहा है कि अमृता क्रूज के सेफ्टी रेंज को क्रॉस कर आगे जाकर बैठी नजर आ रही हैं। मौके पर मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मी उन्हें वहां से आने के लिए कहते हैं लेकिन वह अनसुना कर सेल्फी लेने लगती हैं। यही नहीं सेल्फी लेने के बाद भी वह वहीं बैठी रहती हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़