NMMC ने 31 मार्च तक दूसरी छमाही के लिए संपत्ति कर का भुगतान करने की समय सीमा बढ़ाई

वर्ष 2020-21 की दूसरी छमाही के लिए वितरित संपत्ति कर भुगतान के भुगतान की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2020 थी।  हालांकि, नागरिकों को राहत देने के लिए इस अवधि के भुगतान की अंतिम तिथि 31 मार्च तक बढ़ा दी गई है।  नगर आयुक्त (NMMC)  अभिजीत बांगर ने नागरिकों से अपील की है कि वे इस वित्तीय वर्ष की दूसरी छमाही में जल्द से जल्द बकाया का भुगतान करके शहर के विकास में योगदान दें।

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन (lockdown) घोषित किया गया था। जिसके कारण लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा।परिणामस्वरूप, नगर आयुक्त अभिजीत बांगर ने 15 दिसंबर 2020 से 15 फरवरी 2021 तक दो महीने की अवधि के लिए संपत्ति कर बकाया की जुर्माना राशि पर 75 प्रतिशत छूट देने के लिए अभय योजना की घोषणा की।  यह बकाएदारों के लिए एक बड़ी राहत थी।

इसके बाद मांग की गई कि इस योजना को आगे बढ़ाया जाए।  इन मांगों को ध्यान में रखते हुए, अभय योजना को 1 मार्च, 2021 तक बढ़ाया गया है।  अभय योजना की समाप्ति तक केवल 4 दिन शेष होने पर, संपत्ति कर बकायाकर्ताओं ने निगम से http: /www.nmmc.gov.in की वेबसाइट पर जाकर अपना बकाया भुगतान करने और अभय योजना का लाभ उठाने की अपील की है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़