ठाणे में शुक्रवार को 24 घंटे पानी की सप्लाई नहीं

STEM प्राधिकरण के जल चैनल के रखरखाव और मरम्मत और साकेत पुल पर ठाणे नगर निगम के जल चैनल की मरम्मत के कारण, 24 घंटे यानी शुक्रवार, 26 मई सुबह 9:00 बजे से शनिवार, मई तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी। 27 को सुबह 9 बजे तक। (No water supply for 24 hours in Thane on Friday and Kopri)

इस दौरान एसटीईएम अथॉरिटी के वाटर चैनल के रखरखाव व मरम्मत का कार्य किया जाएगा। साथ ही, ठाणे शहर को पानी की आपूर्ति करने वाले मुख्य जल चैनल की मरम्मत की जाएगी और साकेत ब्रिज पर वाल्व बदले जाएंगे। इन कामों के लिए यह 24 घंटे का शट डाउन लिया जाएगा। (THANE WATER SUPPLY NEWS) 

इस दौरान घोड़बंदर रोड, लोकमान्य नगर, वर्तक नगर, साकेत, रितु पार्क, जेल परिसर, गांधी नगर, रुस्तमजी, इंदिरा नगर, रूपादेवी, श्रीनगर, समता नगर, सिद्धेश्वर, इटर्निटी, जॉनसन, मुंब्रा और कलवा में जलापूर्ति होगी. 26 मई सुबह 9:00 बजे से 27 मई सुबह 9:00 बजे तक बंद रहेगा। साथ ही अगले एक से दो दिनों तक पानी की सप्लाई लो प्रेशर में रहेगी।

कोपरी में गुरुवार को पानी नहीं

चूंकि कोपरी में ठाणे नगर निगम के धोबीघाट वाटरशेड का 500 मिमी व्यास का मुख्य जल वितरण चैनल विकास कार्य से प्रभावित है, इसलिए शिफ्टिंग का कार्य प्रगति पर है। इस कार्य के लिए क्रॉस कनेक्शन लेने के कारण गुरुवार, 25 मई को सुबह 9 बजे से शुक्रवार 26 मई को सुबह 9 बजे तक कोपरी क्षेत्र के धोबीघाट एवं कन्हैयानगर जलस्रोतों से जलापूर्ति 24 घंटे बंद रहेगी।

इस दौरान प्रशासन ने नागरिकों से पानी का उचित भंडारण रखने और नगर निगम का सहयोग करने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़े-  ठाणे - 4297 इमारतें खतरनाक

अगली खबर
अन्य न्यूज़