शुक्रवार को ठाणे के कुछ हिस्सों में पानी की आपूर्ति नहीं

ठाणे नगर निगम क्षेत्र में, महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम के माध्यम से मुंब्रा, दिवा, कलवा, मजीवाड़ा मनपाड़ा और वागले (कुछ क्षेत्रों) वार्ड समिति में पानी की आपूर्ति की जाती है।

महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम के बरवी बांध की वर्तमान भण्डारण क्षमता एवं सिंचाई विभाग द्वारा जल योजना हेतु दिये गये निर्देशों के अनुसार शुक्रवार 2 जून दोपहर 12.00 बजे से 3 जून दोपहर 12.00 बजे तक 24 घंटे जलापूर्ति नहीं होगी।  उक्त अवधि के दौरान महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम ने जल आपूर्ति योजना के तहत नवनिर्मित बारवी गुरुत्वाकर्षण चैनलों को चालू करने का तत्काल कार्य किया है।

शटडाउन अवधि के दौरान, ठाणे नगर निगम, दिवा, मुंब्रा (वार्ड संख्या 26 और 31 के हिस्से को छोड़कर) और कलवा वार्ड समिति, रूपादेवी पाड़ा, किसान नगर संख्या 1 के तहत सभी क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति नहीं होगी।

नागरिक कृपया ध्यान दें कि जलापूर्ति शुरू होने के बाद अगले 1 से 2 दिनों तक पानी की आपूर्ति कम दबाव में रहेगी। ठाणे नगर निगम के माध्यम से नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि उक्त जल कटौती अवधि के दौरान पानी का संयम से उपयोग कर ठाणे नगर निगम को सहयोग करें।

यह भी पढ़े-  निष्क्रिय सोसायटी सदस्यों को मतदान करने, चुनाव लड़ने, नामांकन पत्र दाखिल करने पर रोक

अगली खबर
अन्य न्यूज़