मलाड में बीएमसी स्कूल की बाउंड्री वाल गिरी, टला बड़ा हादसा

मुंबई में दीवारों का गिरना लगातार जारी है, मंगलवार की सुबह मलाड कुरार विलेज के पारेख इलाके में बनी एक चार मंजिला बीएमसी स्कूल की बाउंड्री का वाल गिरने से खलबली मच गयी। ग़नीमत रही कि बारिश के कारण स्कूल को बंद करा दिया गया था, वर्ना एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था। आपको बता दें कि अभी हाल ही में वडाला में भी एक रिहायशी इमारत की बाउंड्री वाल गिर गयी थी।

">

बच गए बच्चे

मुंबई में पिछले तीन दिनों से हो रही मूसलधार बारिश अब मुंबईकरों के लिए खतरनाक साबित होती जा रही हैं। हर जगह सड़कों पर पानी जमा हैं, तो वही पुरानी इमारतों को खिसकने का भी खतरा मंडरा रहा हैं। मलाड पूर्व स्थित पारेख नगर में चार मंजिला बीएमसी स्कूल का बाउंड्री वाल गिर पड़ा। स्कूल के पीछे नाला था, बताया जाता है कि यह बाउंड्री वाल मिट्टी खिसकने के कारण गिरी। अच्छी बात यह रही कि बारिश के चलते स्कूल में छुट्टी घोषित की गयी थी वर्ना कुछ भी हो सकता था।

'हुआ है घोटला'

स्थानीय बीजेपी नगर सेवक विनोद मिश्रा ने इस दुर्घटना का आरोप बीएमसी को ठहराते हुए कहा कि इस स्कूल को बनाने में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल जर्जर होने की शिकायत उन्होंने बीएमसी में की थी और हाउस में भी इसका मुद्दा उठाया लेकिन कुछ नही हुआ।

अगली खबर
अन्य न्यूज़