‘पुलिस आपके द्वार’ से रुकेंगे अपराध

वडाला – समाज में बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए वडाला पुलिस ने एक नई पहल की है जिसके अंतर्गत पुलिस अब जनता से सीधे संवाद करेगी। ‘पुलिस आपल्या द्वारे’ यानी पुलिस आपके द्वार नाम के इस कार्यक्रम से पुलिस को विश्वास है कि वह जनता की सहायता से अपराध पर अंकुश रख पाएगी।

वडाला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक परशुराम ने इन मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हर मुहल्ला में पुलिस मित्र काम कर रहे हैं और जिन ईलाकों में पुलिस मित्र काम कर रहे हैं वहां अपराधों में लगाम लगी है। उन्होंने आगे कह कि इस कदम से महिला सुरक्षा में भी वृद्धि होगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि हर अपराध के खिलाफ आप आवाज उठाये। सहन करने से अपराध बढ़ते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि लोगों की समस्या जल्द से जल्द सुलझे इसके लिए प्रत्येक विभाग में पुलिस डायरी बनाई गई है जिसमें नागरिकों की शिकायत दर्ज की जायेगी। उस डायरी को बिट मार्शल हर दिन सीनियर अधिकारी के पास ले जायेंगे जिससे आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस कार्यक्रम में वडाला पुलिस स्टेशन के सीनियर अधिकारी परशुराम के अलावा नगरसेविका पुष्पा कोली, पूर्व नगरसेविका प्रेसिला कदम, नवी मुंबई रेलवे यात्री एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिजित धुरत, मनसे के शाखा अध्यक्ष संजय रणदिवे, ब्लॉक अध्यक्ष राकेश पांडये सहित कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। इसके साथ ही बड़ी मात्रा में स्थानीय नागरिक भी उपस्थित थे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़