मुंबई : विवाहिता को ब्लैकमेल कर किया गया सामूहिक बलात्कार

उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के हाथरस (hatharas) में एक 19 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार (gang rape) और हत्या की घटना को लेकर जहां एक तरफ देश की राजनीति में गहमा गहमी है तो वहीँ दूसरी तरफ गैंग रेप से जुड़ी एक और घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सामने आई है।

खबर के अनुसार, मुंबई (mumbai) के दिंडोशी इलाके से एक विवाहित महिला से चाकू की धार पर सामूहिक रेप किया गया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। इस मामले में दिंडोशी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार बताया जाता है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जाता है कि, पीड़ित महिला के पड़ोस में ही 22 वर्षीय आरोपी फैयाज शेख रहता है। जून 2018 में फैयाज ने महिला को घर बुलाया और चाकू दिखाकर उसके साथ बलात्कार (rape) या।यही नहीं आरोप फैयाज ने महिला का एक वीडियो भी बनाया और उसे अपने दोस्त सादिक पटेल के मोबाइल पर शेयर कर दिया। इसके बाद, सादिक पटेल ने भी महिला को वह वीडियो दिखाया, उसे वायरल (viral) कर देने की धमकी देने लगा। इसी का डर दिखा कर सादिक ने भी महिला के साथ रेप किया।

मामला इतने पर ही नहीं रुका, सादिक ने वह वीडियो अपने एक और दोस्त नदीम को वीडियो भेजा दिया, उसने भी पीड़िता को ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया, आखिर परेशान होकर महिला ने इन सभी की शिकायत दिंडोशी पुलिस में दर्ज कराई।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आईटी एक्ट और 66E की धारा 376 (2) N, 354, 345D, 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। और आरोपी फैयाज शेख और सादिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरा आरोपी नदीम अभी भी फरार है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़