सांसद सचिन तेंदुलकर ने मुंबई के हित में किया यह काम

  • संतोष तिवारी & मुंबई लाइव टीम
  • सिविक

महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने सांसद कोटे से 2 करोड़ रूपये का फंड पास किया है इन 2 करोड़ रूपये में से वे 1 करोड़ रुपया वेस्टर्न रेलवे को तो 1 करोड़ रुपया सेन्ट्रल रेलवे को देंगे सचिन ने यह फंड एलिफिंस्टन रेलवे फूटओवर ब्रिज की मरम्मत के लिए दिया हैगौरतलब है कि मुंबई में 29 सितंबर को एलफिंस्टन पुल पर हुई भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई थी

सचिन तेंदुलकर ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक चिट्ठी लिखकर कहा कि वे मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर से निर्माण के लिए 2 करोड़ रुपये की मंजूरी देने का अनुरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके एमपी फंड से 1 करोड़ रुपये पश्चिमी रेलवे और 1 करोड़ रूपये सेंट्रल रेलवे को आवंटित किया जाएगा।

तेंदुलकर ने आगे चिट्ठी में लिखा कि एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर हादसे में कई निर्दोषों की जानें गई, जो काफी भयावह था। इसीलिए मैं मुंबईवासियों की मदद के लिए समर्थन देता हूं। उन प्रभावितों के लिए यह किसी भी तरह शुभ दिवाली नहीं है। हमें एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये करना चाहिए जिससे भारत में ऐसी घटना ना हो।

बता दें कि 29 सितंबर को एलफिंस्टन पुल पर हुई इस भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई थी। परेल और एलफिन्स्टन रोड स्टेशन को जोड़ने वाले इस ब्रिज पर दशहरा के कारण सामान्य दिनों से अधिक भीड़ हो गयी थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़