चलती ट्रेन पर फेंके गए पत्थर, एक महिला यात्री जख्मी

मध्य रेलवे में यात्रा कर रही एक महिला यात्री पर पत्थर फेंके जान की घटना सामने आई है। पत्थर लगने से महिला कंचन शेलार घायल हो गयी। बताया जाता है कि महिला पर एक साथ कई पत्थर फेंके गए थे जो महिला के कंधे और पैर पर आकर लगे। आपको बता दें कि मध्य रेलवे में चलती ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने की यह कोई पहली घटना नहीं है इसके पहले भी चलती ट्रेन में यात्रियों पर पत्थर फेंका जा चुका है।

क्या है मामला?

गुरुवार की सुबह के समय पीक ऑवर में जब ट्रेन में काफी भीड़ थी, हर दिन की तरह कंचन भी काम पर जा रही थी। सुबह 9:45 वाली ट्रेन के महिला डिब्बे में भीड़ होने के कारण कंचन को अंदर जाने के लिए जगह नहीं मिली जिससे वह गेट पर ही खड़ी हो गयी। लेकिन जब ट्रेन ने जैसे ही सायन स्टेशन छोड़ा और रफ्तार पकड़ी वैसे ही कंचन को साथ कई पत्थर लगे। एक पत्थर कंचन के सिर में तो दूसरा पत्थर पैर पर आकर लगा और एक दो पत्थर ट्रेन के बाहरी हिस्से में लगा। पत्थर लगने से  कंचन घायल हो गयीं। आसपास खड़े अन्य महिला यात्रियों ने कंचन को संभाला नहीं तो कंचन अपना बैलेंस खो चुकीं थीं और उनके साथ कुछ भी हो सकता था।

अगले स्टेशन पर उतर कर कंचन ने अपना प्राथमिक उपचार कराया, हालांकि इस मालमे में कंचन ने किसी के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज तो नहीं कराई लेकिन रेलवे पुलिस ने जाँच शुरू करने की बात कही है।    

अगली खबर
अन्य न्यूज़