मास्क को जल्द ही अनिवार्य किया जाएगा-मंत्री आदित्य ठाकरे

(File Image)
(File Image)

महाराष्ट्र में भले ही राज्य सरकार ने अभी तक कोरोना (coronavirus)  के बढ़ते मामलो को देखते हुए मास्क को अनिवार्य नही किया है , लेकिन आनेवाले समय में सरकार इस बाबत कोई  कठिन फैसला ले सकती है।  राज्य के पर्यावरण मंत्री और मुंबई उपनगर के पालक मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray)  का कहना की आनेवाले समय में सरकार इसका फैसला ले सकती है।  

'कोरोना बुस्टर की तीसरी खुराक भी जल्द से जल्द लेने की अपील'

आदित्य ठाकरे ने पत्रकरो से बात करते हुए कहा की "महाराष्ट्र में भले ही कोरोना प्रभावित मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही हो , लेकिन अभी तक  कोरोना के मौत के मामले में बढ़ोत्तरी नहीं हुई है, हम सभी से अपील करते है की वह मास्क का उपयोग करे और इसके साथ ही कोरोना बुस्टर की तीसरी खुराक भी जल्द से जल्द ले"

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने सोमवार, 6 जून को मास्क पर राज्य सरकार के रुख को स्पष्ट किया। राज्य COVID टास्क फोर्स के साथ बैठक के बाद टोपे ने कहा की कैबिनेट ने मास्क के उपयोग को अनिवार्य बनाने का निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मास्क नहीं पहनने पर कोई जुर्माना नहीं लगाया जाएगा,  हालांकी लोगों से सरकार ने अपील की है की वे COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए मास्क का उपयोग करें।

यह भी पढ़े- बीएमसी 'इन' छात्रों की मेडिकल और इंजीनियरिंग की भरेगी फीस !

अगली खबर
अन्य न्यूज़