BCCI की लोकपाल के समक्ष पेश हुए हार्दिक पंडया, कल केएल राहुल की बारी

महिलाओं पर आपत्तिजनक टिपण्णी कर विवादों में घिरने वाले ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के. जैन के समक्ष पेश हुए। अब लोकपाल इस मामले में एक रिपोर्ट बनाएगी और उसे प्रशासकों की समिति को सौपेंगी। यही नहीं हार्दिक पंड्या के बाद अब बल्लेबाज के.एल राहुल बुधवार को जैन के सामने हाजिर होंगे।

इस समय आइपीईल खले रहे हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल को BCCI की लोकपाल ने इन दोनों खिलाड़ियों को नोटिस भेज कर अपना पक्ष रखने का आदेश दिया था। BCCI में लोकपाल की नियुक्ति सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गयी है। मंगलवार को हार्दिक ने अपना पक्ष रखा जबकि बुधवार को लोकेश राहुल अपना पक्ष रखेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लोकपाल अपनी इस रिपोर्ट को विश्व कप टीम चयन के लिए होने वाली चयनकर्ताओं की बैठक से पहले ही प्रशासकों की समिति के सामने पेश कर सकती है।

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध भी लगाया गया था। दोनों खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए सार्वजनिक रूप से माफीनामा भी पेश किया था।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़