विराट कोहली की शतकिय पारी के बाद भी हार गई इंडिया!

रविवार को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए भारत - न्यूजीलैंड की तीन एक दिवसीय श्रृखला के पहले मैच में भारत को हार का सामना कर पड़ा। कप्तान विराट कोहली की शतकिय पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। न्यूजीलैड ने भारचीय टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली यहां अपने करियर का 200वां मैच खेल रहे थे। सचिन तेंदुलकर से विराट कोहली को शतकिय पारी के लिए शुभकामनाएं भी दी। 

यह भी पढ़े-  रविवार को मुंबई के वानखेडे में विराट कोहली खेलेंगे अपना 200 वां वनडे

टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । भारतीय टीम 50 ओवर्स में 8 विकेट पर 280 रन बनाए। न्यूजीलैंड की टीम ने इस स्कोर को बडे ही आसानी से छू लिया, किवी टीम ने चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। एमएस धोनी ने 42 गेदों में 25 रन की पारी खेली। विराट कोहली ने 125 गेंदो में 121 रन की पारी खेली , कोहली की इस पारी में नौ चौके और दो छक्‍के शामिल थे।

यह भी पढ़े भारत के पूर्व बॉलर अनिल कुंबले का जन्मदिन, कप्तान विराट कोहली ने नहीं किया विश

न्‍यूजीलैंड की ओर से ट्रेंट बोल्‍ट ने चार और टिम साउदी ने तीन विकेट लिए। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम को मैन ऑफ द मैच दिया गया , जिन्होने 102 गेदों में 103 रनों की पारी खेली। लाथम अपने शकतकिया पारी में 8 चौके और 2 छक्के लगए, यह उनके करियर का चौथा शतक है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़