शिवाजी पार्क की 'सुपरस्टार' पारी, 41 रनों से जीता मैच

  • तुषार वैती & मुंबई लाइव टीम
  • क्रिकेट

मरीन ड्राइव के मुंबई पुलिस जिमखाना में खेले जा रहे साई मुंबई मास्टर्स प्रीमिअर लीग टी-20 क्रिकेट स्पर्धा में शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स ने मुलुंड मास्टरब्लास्टर टिम को 41रनों से हराया। केदार कांगो की तुफानी बल्लेबाजी और उनको मिले कल्पेश मेहता के साथ की मदद से शिवाजी पार्क सुपरस्टार टिम ने 18 ओवर में 194रनों की पारी खेली। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुलुंड मास्टरब्लास्टर की पूरी टिम 153 रनों पर ही आउट हो गई। शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स ने इस मुकाबले में अपने पहले मैच की शुरुआत ही जीत के साथ की है।

साई एमएमपीएल में वर्ली पिच स्मॅशर्स की दमदार ओपनिंग ।

केदार, कल्पेश की मजबूत साझेदारी

टॉस जितकर शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकी सुपरस्टार्स की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही । 5.1 ओवर के अंदर ही शुरुआती तीन बल्लेबाज 49 रनों के अंदर आउट हो चुके थे। लेकिन चौथे विकेट के लिए केदार और कल्पेश की मजबूत साझेदारी की बदौलत शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स 194रनों का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा। केदार ने 36गेंदो में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 55रनों की पारी खेली तो वही कल्पेशने 30 गेेंदो में 5 चौको और 1 छक्के की बदौलत 43रनों की पारी खेली।

7 अप्रैल से होगा आईपीएल का आगाज

मुलुंड की खराब बल्लेबाजी

जीत के लिए जरुरी 195रनों का पीछ करने उतरी मुलुंड की टीम के शुरुआवत खराब रही। पहले ही ओवर में टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज आउट हो गये। दिनेश सावंत और योगेश पटेल ने एक एक विकट लेकर मुलुंड टिम के 5 बल्लेबाजों को 49रनों के अंदर ही पवेलियन भेज दिया। प्रतिक जैन (34) और जमीर शेख (नाबाद 40) ने टिम को जीतानी की काफी मेहनत की। लेकिन उन कोशिश कामयाब नहीं हो पाई। शिवाजी पार्क की ओर से स्वप्नम कजारिया और योगेश पटेल ने दो दो विकेट लिये।

  • सर्वोत्तम बल्लेबाज– केदार कांगो (55 रन, शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स)
  • सर्वोत्तम गेंदबाज – स्वप्नम कजारिया (2-15, शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स)
  • मैन ऑफ द मैच– केदार कांगो (शिवाजी पार्क सुपरस्टार्स)
अगली खबर
अन्य न्यूज़