IPL - 10 के शुरूआती मैचों से बाहर रहेंगे कोहली

हाल ही में आॅस्ट्रेलिया के साथ समाप्त हुई चार टेस्ट मैचों की सीरीज में खेले गए तीसरे मुकाबले में चोटिल होने के बाद विराट कोहली IPL के दसवें संस्करण में शुरुआती कुछ हफ्तों तक नज़र नहीं आने वाले हैं।
गौरतलब है कि विराट कोहली रांची टेस्ट मैच के पहले दिन आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब के एक शॉट को बाउंड्री लाइन पर डाइव लगाकर रोकने के चक्कर में अपना दाहिना कंधा चोटिल करा बैठे थे और इसके चलते उन्हें धर्मशाला में खेले गए सीरीज के निर्णायक टेस्ट मैच में भी ड्रेसिंग रूम में बैठना पड़ा। जिसके, बाद विराट कोहली की टीम आरसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 5 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के दसवें संस्करण के शुरुआती कुछ मुकाबलों में अपनी सेवाएं टीम को नहीं दे पाएंगे, क्योंकि डॉक्टर ने उन्हें अपने कंधे को कुछ दिन आराम देने की सलाह दी है।

बीसीसीआई ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति में विराट कोहली के चोट के बारे में लिखा है, ‘भारतीय कप्तान कंधे की चोट से उबरने के लिए रिहैबिलटेशन प्रोग्राम से गुजर रहे हैं और उनके अप्रैल के दूसरे सप्ताह तक क्रिकेट मैदान पर लौटने की संभावना है।’ विराट कोहली जिम में पसीना बहा रहे हैं और चोट से जल्द से जल्द उबरने की कोशिश में लगे हैं। विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पेट डॉग ब्रूनो के साथ नज़र आ रहे हैं। वह वीडियो में अपने पेट ब्रूनो को जिम में कसरत के दौरान उनके साथ बने रहने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं। विराट ने इस वीडियो के जरिए चोट के दौरान उनकी कुशलक्षेम पूछने वाले फैंस को भी शुक्रिया अदा किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़