'टिक टैंक स्टार' चोरी के आरोप में गिरफ्तार

ओशिवारा पुलिस (Oshiwara police) ने अंधेरी के ओशिवारा इलाके में एक मॉडल के घर से चोरी करने के लिए एक टिक टॉक (Tik tok) स्टार को गिरफ्तार किया है।  आरोपी की पहचान अभिमन्यु अर्जुन गुप्ता (28) के रूप में हुई है।  पुलिस ने कहा कि आरोपी एक सराय में बंद है और उस पर मुंबई और आसपास के जिलों में कई अपराध दर्ज हैं।  गुप्ता फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं।

अंधेरी के ओशिवारा इलाके की रहने वाली मॉडल शिकायतकर्ता खुशबू अग्रवाल 18 दिसंबर को काम के सिलसिले में विदेश गई थीं।  जब वे 22 दिसंबर को घर आए, तो उन्होंने दरवाजे पर ताला नहीं देखा।जब उन्होंने घर जाकर देखा तो  उनके सामान अस्त-व्यस्त पाए गए।  साथ ही उनके घर से जुड़े ताले काटे गए थे।  इसके बाद खुशबू ने अपने लोहे की अलमारी में सोने के आभूषण और नकदी का निरीक्षण किया और पाया कि चार लाख 44 हजार रुपये मूल्य के सोने के गहने और 45 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई थी।  खुशबू ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके अनुसार, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर, पुलिस निरीक्षक रघुनाथ कदम (अपराध), अपराध प्रकटीकरण अधिकारी पुलिस उपनिरीक्षक तुषार सावंत, कांस्टेबल दयानंद सतम, लक्ष्मण बागवे, पुलिस नायक विनोद माने, पुलिस कांस्टेबल किरण बरसिंह, उमेश सौनक मणांक के मार्गदर्शन में पूरी छानबीन की।

पुलिस ने कहा कि अभिमन्यु पर इस तरह के गंभीर अपराधों के लिए पहले भी मामला दर्ज किया गया है। अभिमन्यु एक टिक टॉक स्टार है और वर्तमान में चिंगारी एम्प के लिए एक वीडियो बना रहा है।  विनोबा भावे पुलिस स्टेशन, मनपाडा पुलिस स्टेशन, रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन, रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन, मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन, घाटकोपर पुलिस स्टेशन, जुहू पुलिस स्टेशन ने चोरी और चोरी के मामले दर्ज किए हैं। ओशिवारा पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेBMC: मुंबई में 206 स्कूल अवैध रूप से चल रहे हैं

अगली खबर
अन्य न्यूज़