छेड़छाड़ से बचने के लिए चलती ट्रेन से लगा दी छलांग !

शिवाजी महाराज टर्मिनस(CSTM) स्टेशन के पास एक 14 साल की छात्रा ने छेड़छाड़ से बचने के लिए चलती ट्रेन से छलांग लगा ली। छलांग के बाद लड़की को गंभीर रुप से चोटे आई है, फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज शुरु है।

यह भी पढ़े-  जब एक लड़की ने अपने पिता को दिया अपना अंग

घायल लड़की का नाम पायल कांबले बताया जा रहा है। सीएसटीएम से सूबह 9.30 बजे पायल ने कल्याण की ओर जानेवाली ट्रेन पकड़ी। लेडीज डब्बे में वह अकेले थी ,की तभी एक शख्स उस लेडीज डब्बे में जा घूसा। लड़की ने अत्यावश्यक चैन खिंचने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नही हो पाई। आरोपी ने लड़की के पास जाने की कोशिश की, जिसके बाद लड़की ने अपनी आबरू बचाने के लिए चलती ट्रेन से छलांग लगा ली।

पायल ने टाईम्स ऑफ इंडिया को बताया की "वह व्यक्ति बार-बार शांत रहने को कह रहा था और मेरे नजदीक आ गया, उससे बचने के लिए गेट पर पहुंची और कुछ गैंगमैन को नीचे देख ट्रेन से छलांग लगा दी।"

यह भी पढ़े-  नाबालिग पर बेरहमी से हमला , सीसीटीवी में वारदात कैद, आरोपी को फिर से किया गया गिरफ्तार

ट्रेन से कूदी पायल को गैंगमैन सीएसएमटी के प्लेटफॉर्म 8 पर लेकर आए। इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल जीआरपी ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 338 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 और 8 के तहत केस दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के आधार पर छानबीन की जा रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़