नाबालिग बच्चे को अपने फूफा से मजाक करना पड़ा भारी, फुफा ने ले ली जान

घाटकोपर में  एक 15 वर्षीय बच्चे को अपने 68 वर्षीय फूफा के साथ मजाक करना भारी पड़ गया। नाराज फूफा ने बच्चे की जान ले ली। यही नहीं जान लेने के बाद फूफा ने एक कहानी भी गढ़ी लेकिन पुलिस की जांच में सब सामने आ गया। अब पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या था मामला?

मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय शिव पवार और उसके फूफा हिम्मत गोयल का घर घाटकोपर इलाके में अलग बगल ही था। शिव आए दिन अपने फूफा गोयल से मजाक करता था, जिससे गोयल चिढ़ जाता था और इससे शिव को मजा आता था।

घटना वाले दिन शिव की मां किसी कम से बाहर गयी, शिव अकेले घर में था। वह मजाक करने अपने फूफा के घर चला गया। जब शिव अपने फूफा गोयल के चिढ़ाने लगा तो गोयल नाराज हो गये और वह शिव को मारने के लिए उठे। इसने में बचने के लिए शिव अपने घर की तरफ दौड़ पड़ा। पीछे से पीछा करते हुए गोयल भी शिव के घर पहुंच गये।

आवेश में आकर गोयल ने मोबाइल चार्जिंग के वायर से शिव का गला घोंट दिया। जिससे शिव की मौत हो गयी। यह देख गोयल घबरा गये। वे तुरंत घाटकोपर पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां उन्होंने कहा कि उनके भाई के लड़के की हत्या उसी के एक चचेरे भाई ने कर दी है। इतने में पुलिस घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़ी।   

गोयल के पुलिस स्टेशन जाने के बाद इधर शिव की मां घर पहुंची, लेकिन घर में ताला देख वह गोयल के घर की तरफ गयी। दोनों घरों में ताला देख उसका माथा ठनका। उसने शिव और गोयल की आसपास तलाश की, लेकिन वे दोनों नहीं मिले। जब शिव की मां ने पड़ोसियों की सहायता से अपने घर का ताला तोड़वाया तो शिव उन्हें अंदर अचेत अवस्था में मिला। यह देख शिव की मां के होश उड़ गये।

शिव को राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और जब पुलिस शिव के घर पहुंची तो उन्हें पता चला की शिव को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस भी अस्पताल पहुंची और बॉडी की शिनाख्त की। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि, बॉडी के गले में निशान पड़े हैं इसका मतलब शिव की हत्या की गयी है।

जब पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो उन्हें पता चला कि अंतिम बार शिव को गोयल के साथ देखा गया था। तब पुलिस को यह समझते देर नहीं लगी कि गोयल कहानी गढ़ रहा है। जब पुलिस ने गोयल से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी।

पुलिस ने नाबालिग बच्चे की हत्या के आरोप में गोयल को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़