ओशिवारा नदी में गिरने से 20 वर्षीय युवती की मौत

मुंबई (mumbai) के उपनगर ओशिवारा (oshiwara) में स्थित ओशिवारा नदी (oshiwara river) में गिरने से एक 20 वर्षीय युवती की मौत हो गयी। घटना मंगलवार रात 8 बजे की है। कई घंटों के सर्च ऑपरेशन (search operation) के बाद युवती को नदी से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि युवती का नाम कोमल था जो बिहार (bihar) की रहने वाली थी। और कुछ महीने पहले ही इलाज कराने बिहार से मुंबई आई थी। वह ओशिवारा के आनंद नगर में रहा करती थी।

कोमल पिछले 2 महीने से वह एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रही थी। कोमल की मां के मुताबिक, उसके सिर में एक बार चोट लग गई थी, जिसके बाद से उसे चक्कर आता था। इस कारण से वो बहुत गुस्सैल भी हो गई थी। कोमल का एक अस्पताल में इलाज भी कराया गया था।

उसकी मां ने आगे बताया कि, शाम को वह अपने भाई के साथ बाहर गयी हुई थी, लेकिन थोड़ी देर बाद कोमल के नाले में गिरने की खबर मिली।

घटना के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड को जानकारी दी गई, जिसके बाद सर्च आपरेशन शुरू किया गया। आखिर 8 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद कोमल को बाहर निकाला गया। 

कोमल को शताब्दी अस्पताल (shatabadi hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि, ओशिवारा नदी जो अब नाले में बदल गयी है, उसमें पानी अधिक नहीं था उसके बाद भी युवती को ढूंढने में काफी समय लग गया। कोमल नाले में गिरी या आत्महत्या के इरादे से वह नाले में कूदी पुलिस इसकी जांच कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़